बिहार

bihar

By

Published : May 8, 2020, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

बक्सर: DM और SP ने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जन प्रतिनिधियों के साथ की समीक्षा बैठक

जन प्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी को कोरोना संक्रमण से लड़ाई में महत्वपूर्ण सुझाव दिए. इस पर जिलाधिकारी ने गंभीरता से कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया.

buxar
समाहरणालय सभागार

बक्सरः जिलाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में जिला के जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई. जन प्रतिनधियों के साथ डीएम ने कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम और बचाव के संबंध में विचार-विमर्श किया. जन प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन के कार्यों की सराहना करते हुए जरुरी सुझाव भी दिए. वहीं, एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने पुलिस की तरफ से किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया.

बैठक में बक्सर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, डुमराव विधायक ददन यादव और ब्रह्मपुर के विधायक शम्भू यादव मौजूद रहे. इनके अलावा जिला परिषद अध्यक्ष और नगर परिषद अध्यक्ष भी उपस्थित हुए. वहीं, विभिन्न राजनीतिक दलों के जिला अध्यक्ष ने बैठक में शिरकत की. जन प्रतिनिधियों ने लॉक डाउन में किए जा रहे कार्यों की सराहना की. दूसरी तरफ प्रशासन को कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम में हर संभव सहयोग देने की बात कही.

समाहरणालय सभागार में मौजूद जन प्रतिनिधि

बक्सर में कोरोना के 56 केस
बता दें कि कि बक्सर अभी रेड जोन में है. जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 56 पहुंच गई है. हालांकि, राहत भरी खबर यह है कि बक्सर में स्वस्थ मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 45 हो गई है. वहीं, मात्र 11 केस एक्टिव है. जिले में कुल 71 क्वॉरेटाइन सेंटर बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details