बिहार

bihar

By

Published : Sep 30, 2020, 9:46 AM IST

ETV Bharat / state

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बक्सर डीएम ने UP के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बक्सर जिला अधिकारी अमन समीर ने उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बक्सर समाहरणालय सभागार में घंटों बैठक की. इस दौरान चुनाव के समय बॉर्डर इलाके में सहयोग मांगा गया.

etv bharat
बक्सर डीएम की UP के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक.

बक्सर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तिथियों का ऐलान होने के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी युद्ध स्तर पर शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के लिए दिन-रात लगे हुए हैं. इस कड़ी में बक्सर जिला अधिकारी अमन समीर एवं पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह ने बक्सर समाहरणालय सभागार में उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ घंटों बैठक की. इस बैठक में चुनाव के दौरान बॉर्डर इलाकों में शराब माफियाओं एवं हथियार तस्करों के साथ ही साथ अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सहयोग मांगा, जिस पर उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरी सहयोग करने का आश्वासन दिया.


क्या कहते हैं जिलाधिकारी
बैठक के बाद जिला अधिकारी अमन समीर ने बताया कि शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के लिए उत्तर प्रदेश के गाजीपुर एवं बलिया के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर सहयोग मांगा गया है. बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब माफिया उत्तर प्रदेश से शराब लाकर बिहार में खपाने की कोशिश कर रहे हैं. हथियार तस्कर एवं शराब माफियाओं के साथ ही साथ अपराधियों पर भी नकेल कसने का भरोसा उत्तरप्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों ने दिया है.

बक्सर डीएम की UP के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक.
क्या कहते हैं उत्तर प्रदेश के अधिकारीजिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के एडीएम, रामाश्रय सिंह ने कहा कि, चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारी पूरी सहयोग करेंगे. शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए बॉर्डर इलाके में जितने भी शराब की दुकान है. दोनों टाइम उनका स्टॉक चेक किया जाएगा की जरूरत से ज्यादा शराब की सप्लाई करने के लिए शराब इकट्ठा तो नहीं किए हैं. साथ ही साथ उत्तर प्रदेश से लगे बक्सर के तमाम सीमावर्ती इलाके पर हमारी नजर रहेगी. गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को बक्सर जिला के चारों विधानसभा सीट पर मतदान होगा, जिसको देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी, पूरी तरह से चौकस है. ताकि असामाजिक तत्व के लोग, इस चुनाव को प्रभावित नहीं कर पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details