बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BSP उम्मीदवार सुशील कुशवाहा ने अश्विनी चौबे और जगदानंद सिंह को दी चुनौती

बक्सर लोकसभा सीट से बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुशवाहा ने एनडीए प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे और महागठबंधन के प्रत्याशी जगदानंद सिंह को चुनौती दिया है.

By

Published : Apr 12, 2019, 8:05 PM IST

सुशील कुशवाहा

बक्सर: लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं में आरेप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बक्सर लोकसभा सीट से बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुशवाहा ने एनडीए प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे और महागठबंधन के प्रत्याशी जगदानंद सिंह को चुनौती दिया है. सुशील कुशवाहा ने कहा बक्सर में इन दोनों नेताओं का कोई प्रभाव नहीं है. बीएसपी नेता ने कहा कि चुनावी एजेंडा से नहीं जनता की समस्या को मुद्दा बना कर चुनाव जीतेंगे.


लोकसभा चुनाव को लेकर बक्सर लोकसभा सीट से दिन-प्रतिदिन प्रत्याशियों की संख्या बढ़ती जा रही है. पहले जहां चुनावी मैदान में महागठबंधन के प्रत्याशी जगदानंद सिंह और एनडीए के प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे ही दिखाई दे रहे थे. उसके बाद अब जनतांत्रिक विकास पार्टी के उम्मीदवार अनिल कुमार ,बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुशवाहा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से रवि रंजन के अलावे कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में दिख रहे हैं.

बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुशवाहा का बयान

जनता की समस्या होगी मेरा चुनावी मुद्दा-सुशील कुशवाहा
इस कड़ी में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बीएसपी उम्मीदवार सुशील कुशवाहा ने कहा कि मेरे पास कोई चुनावी एजेंडा नहीं है. जनता के बीच जा रहा हूं जो जनता की समस्या होगी वही मेरा चुनावी मुद्दा होगा. बक्सर में अब तक जितने भी प्रत्याशी हैं उसमें से एक भी ऐसा प्रत्याशी नहीं है जिससे मेरा कोई मुकाबला होगा. जगदानंद हो या अश्वनी चौबे आज तक एन केन प्रकारेण करके भले ही चुनाव जीतते आए हों, लेकिन इस बार बक्सर की जनता का मन बदला बदला है. इस बार की चुनाव जितने में हम सफल होंगे.

19 मई को होगा मतदान
बता दें कि बक्सर लोकसभा सीट के लिए, 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक नॉमिनेशन का समया है और 30 अप्रैल को स्कूटनी है. 19 मई को क्षेत्र में मतदान होना है. इसको देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने पक्ष में जनता को गोलबंद करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details