बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: महाराष्ट्र में सरकार बनने पर बीजेपी नेताओं ने निकाला विजय जुलूस

विजय जुलूस में शामिल बीजेपी के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी ने पहले ही कहा था कि हम महाराष्ट्र में हर हाल में सरकार बनाएंगे और आज बीजेपी एनसीपी गठबंधन की सरकार बन गई.

By

Published : Nov 23, 2019, 6:29 PM IST

बीजेपी नेताओं ने निकाला विजय जुलूस

बक्सर: महाराष्ट्र में लंबे समय से सरकार बनाने की कोशिश कर रही बीजेपी को जैसे ही एनसीपी का साथ मिला बीजेपी नेताओं ने जिले के पुराने बस स्टैंड से लेकर एमपी हाई स्कूल तक विजय जुलूस निकाला. इस दौरान डीजे के धुन पर नाचते-गाते गुलाल उड़ाते और पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच मिठाईयां भी बांटी.

महाराष्ट्र में सरकार बनने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

महाराष्ट्र के सियासी तापमान में आई गिरावट
विजय जुलूस में शामिल बीजेपी के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी ने पहले ही कहा था कि हम महाराष्ट्र में हर हाल में सरकार बनाएंगे और आज बीजेपी एनसीपी गठबंधन की सरकार बन गई. हम अपने सहयोगी को कभी नहीं छोड़ते भले ही सहयोगी कैसा हो. साथ ही उन्होंने कहा कि पूरी मजबूती के साथ हमारी सरकार 5 वर्षों तक महाराष्ट्र में चलेगी. गौरतलब है कि एनसीपी-बीजेपी गठबंधन सरकार बनते ही महाराष्ट्र के सियासी तापमान में गिरावट आ गई.

बीजेपी नेताओं ने निकाला विजय जुलूस

मधुबनी में भी जश्न
जिले के पार्टी कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जमकर जश्न मनाया. बता दें कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडनवीस के नेतृत्व में बीजेपी-एनसीपी गठबंधन की सरकार बनने की खुशी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

महाराष्ट्र में सरकार बनने पर बीजेपी ने मनाया जश्न

'105 विधायकों के साथ सबसे बड़ी पार्टी'
जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र में दोबारा भाजपा गठबंधन की सरकार बनने पर जमकर जश्न मनाया. मौके पर जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर ने बताया कि बीजेपी को महाराष्ट्र की जनता ने 105 विधायकों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में स्थापित किया है. पार्टी को एनसीपी के विधायक दल के नेता अजीत पवार के 54 विधायकों के साथ सरकार बनाने पर बहुत शुभकामनाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि यह सरकार स्थाई और स्थिर रहते हुए किसानों के हितों को सर्वोपरि रखेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details