बिहार

bihar

By

Published : Mar 19, 2020, 5:04 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 5:10 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस पर सियासत, BJP नेताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहनाया मास्क

कोरोना वायरस को लेकर बक्सर में सियासत देखने को मिली. बीजेपी नेताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क पहनाया है. जिसके बाद विपक्षी दलों ने लगातार उन्हें घेरना शुरू कर दिया है.

महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहनाया मास्क
महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहनाया मास्क

बक्सर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर देशवासी डरे हुए हैं. इस बीच बिहार में इसको लेकर सियासत देखने को मिल रही है. जिले में बीजेपी नेताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क पहनाया है.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को गंगाजल से नहला कर मास्क पहनाया है. जिस पर सहयोगी दल लोजपा ने नाराजगी जाहिर की है. वहीं, कांग्रेस ने भी इस पर गुस्सा जताया है.

गांधी की प्रतिमा को गंगाजल से नहलाया

मास्क पहने नजर आए बापू

बीजेपी के विधानसभा उम्मीदवार रह चुके प्रदीप दुबे के साथ बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ताओ ने कवलदह तालाब पर पहुंचकर महात्मा गांधी की प्रतिमा को गंगा जल से धोया. उसके बाद फूलों की माला पहनाया और गांधी जी के चेहरे पर मास्क लगा दिया. जिससे वहां अजीबो-गरीब स्थिति उतपन्न हो गई.

पूछने पर नेता ने दिया ये जवाब

बीजेपी नेता प्रदीप दुबे ने से जब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क पहनाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शाहीन बाग समेत देश के कोने-कोने में कांग्रेस, राजद, सपा के नेताओ ने एनआरसी और सीएए के विरोध में गांधी जी के प्रतिमा के नीचे बैठकर गांधी जी के विचारों को संक्रमित कर दिया है. इन पार्टी के नेताओं के वायरस से गांधी जी के विचारों को बचाने के लिए मास्क पहनाया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

गौरतलब है कि कोरोना वायरस जैसी महामारी से निजात पाने के लिए भारत सरकार के साथ ही सभी राज्य सरकारें और विपक्षी पार्टियां अपना कार्यक्रम को स्थगित कर लोगों को जागरूक करने में लगी हैं. वहीं, सत्ताधारी दल बीजेपी के नेता के इस कारनामे से सहयोगी दल लोजपा और जदयू ने भी फोन कर नाराजगी व्यक्त की है.

Last Updated : Mar 19, 2020, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details