बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी का विपक्ष पर हमला, बोले- मुसीबत के समय तेजस्वी हो जाते हैं फरार

आगामी महीनों में बिहार में विधानसभा चुनाव सभी पार्टियां तैयारी में जुटी है. एक तरफ आरजेडी के नेता दावा कर रहे हैं कि बिहार में एनडीए का खाता तक नहीं खुलेगा. वहीं, बीजेपी नेता का कहना है कि जब लॉकडाउन लागू था तब तेजस्वी यादव गायब रहे हैं. जनता सब जानती है.

By

Published : Jun 19, 2020, 6:29 PM IST

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

बक्सर: आगामी 2020 विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है. आरजेडी और बीजेपी दोनों चुनाव की कमर कस ली है. इस संबंध में आरजेडी जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने कहा कि महागठबंधन के नेता 'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार' मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एनडीए को चारों खाने चित कर देंगे.

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में अगली सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के सभी जाति धर्म के लोगों ने यह ठान लिया है कि नीतीश कुमार के कुशासन से बिहार को मुक्त कराना है और तेजस्वी यादव के हाथों में बिहार का बागडोर सौंप देना है.

संतोष रंजन, बीजेपी नेता

आरजेडी के दावे पर BJP का तंज
बक्सर आरजेडी जिलाध्यक्ष के इस दावे पर बीजेपी नेता संतोष रंजन ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि 52 दिनों तक दिल्ली में क्वारंटीन में रहने वाले तेजस्वी यादव बताए कि प्रवासी श्रमिक के लिए कौन सा बड़ा काम किया है. संतोष रंजन ने कहा कि सपने देखना अच्छी बात है. लेकिन उस सपने को साकार करने के लिए जमीन पर काम भी करना पड़ता है. बीजेपी नेता ने पूछा कि तेजस्वी यादव बताएं कि जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा था, तब तेजस्वी यादव दिल्ली में आराम क्यों फरमा रहे थे? बिहार की जनता यह नहीं भूली है कि जब-जब बिहार पर या देश पर कोई मुसीबत आती है. तब-तब नेता प्रतिपक्ष पहले ही बिहार छोड़कर भाग जाते हैं.

बक्सर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दमखम के साथ तैयारी में महागठबंधन
बता दें कि महागठबंधन के नेता बिहार में इस बार सत्ता परिवर्तन करने के लिए पूरे दमखम के साथ चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं. यही कारण है कि पार्टी के नेता प्रवासी श्रमिकों को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details