बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सरः BJP जिला कार्यसमिति की बैठक, नींद फरमाते दिखे कई नेता

नगर थाना क्षेत्र के बगीचा हॉल में पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. जिसमें पार्टी के विस्तार को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान कई नेता नींद फरमाते दिखे.

By

Published : Jan 13, 2021, 7:15 PM IST

buxar
buxar

बक्सरः बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश रूंगटा के नेतृत्व में नगर थाना क्षेत्र के बगीचा हॉल में पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. इसमें पार्टी के कई नेता नींद फरमाते दिखाई दिए. जैसे ही मीडिया कर्मीयो ने इस दृश्य को कैमरा में कैद करना शुरू किया, तो पास में बैठे कार्यकर्ताओं ने नेताओं नींद से जगाया.

बैठक के दौरान निंद फरमाते एक नेता

पार्टी नेताओं के बीच नहीं है मतभेद- प्रदीप दुबे
बीजेपी के नेताओ के बीच लंबे समय से चल रहे शीतयुद्ध पर सफाई देते हुए पार्टी के नेता प्रदीप दुबे ने कहा कि कुछ नेताओं के बीच मनभेद हो सकता है. जिसे आंतरिक कलह का नाम देना ठीक नहीं है. पार्टी के विस्तार और मजबूती के लिए ही निरंतर बैठक कर आगे का रोड मैप तैयार किया जा रहा है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःअपराध पर नियंत्रण की कोशिश जारी, तेजस्वी से सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं: तारकिशोर प्रसाद

2020 में पार्टी नहीं जीती विस की एक भी सीट
गौरतलब है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी 4 दर्जन से अधिक नेताओं ने अपनी दावेदारी पेश की थी. जब शीर्षनेतृत्व ने संज्ञान नहीं लिया तो, चुनाव के समय पार्टी के नेताओं ने हाथ खड़े कर लिए. जिसके कारण जिला के सभी सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों की हार हुई. बता दें कि 2015 और 2020 के विधानसभा चुनाव में अपने ही पार्टी के नेताओं के भितरघात के कारण जिला के चारों विधानसभा सीट पर पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई और 10 सालों में पार्टी विधानसभा की एक भी सीट नहीं जीत पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details