बिहार

bihar

बक्सर: बदहाल सामुदायिक भवन की नहीं किसी को सुध, असामाजिक तत्वों का लगा रहता है जमावड़ा

By

Published : Jan 7, 2020, 7:01 PM IST

खलासी मोहल्ला स्थित सामुदायिक भवन का हाल बदहाल है. नगर परिषद के अधिकारियों का इस पर कोई ध्यान नहीं है, जिसके कारण इस सामुदायिक भवन में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है.

Buxar
Buxar

बक्सर: नगर परिषद के अधिकारियों की लापरवाही के कारण शहर के खलासी मोहल्ला में बने सामुदायिक भवन का हाल बदहाल है. वर्षों पहले बने इस सामुदायिक भवन का न तो कोई देखरेख करने वाला है और न ही नगर परिषद के अधिकारियों का इस पर कोई ध्यान है, जिसके कारण इस सामुदायिक भवन में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है.

ताला बंद करने का दिया निर्देश
इस सामुदायिक भवन को लेकर जब नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता सुजीत कुमार से पूछा गया तो, उन्होंने आनन-फानन में दल बल के साथ इस सामुदायिक भवन का औचक निरीक्षण किया. इसके बाद नगर परिषद के अधिकारियों को इस में ताला बंद और बोर्ड में इसका प्रस्ताव लाने का निर्देश दिया.

सामुदायिक भवन का हाल बदहाल

जल्द होगा जीर्णोद्धार
नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता सुजीत कुमार ने कहा कि अभी तक बोर्ड में इसका प्रस्ताव नहीं आया है. जल्द ही बोर्ड में इसका प्रस्ताव लाकर इसका जीर्णोद्धार किया जाएगा, ताकि इस दलित बस्ती के लोग अपने बेटे-बेटियों की शादी समुदायिक भवन में कर सकें.

अधिकारियों ने किया निरीक्षण

'अधिकारियों की लापरवाही'
लोगों का कहना है कि बक्सर नगर परिषद के अधिकारियों की घोर लापरवाही के कारण सरकार को प्रत्येक वर्ष लाखों रुपये के राजस्व की हानि हो रही है. मीडिया की ओर से मामला संज्ञान में लाने के बाद ही अधिकारियों की कार्रवाई शुरू होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details