बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस से बचने के लिए किए जा रहे हर स्तर पर बचाव के उपाय: अवधेश नारायण सिंह

अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि कोरोना से पूरे विश्व में भय का माहौल बन गया है. बिहार भी इससे अछुता नहीं है, राष्ट्रीय स्तर पर हो या प्रादेशिक हर स्तर पर बचाव के उपाय किये जा रहे हैं.

By

Published : Mar 16, 2020, 3:20 AM IST

अवधेश नारायण सिंह
अवधेश नारायण सिंह

बक्सर:बीजेपी नेता अवधेश नारायण सिंह ने कोरोना वायरस के मद्देनजर अपनी चिंता जाहिर की. विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश सिंह ने कहा कि पूरी दुनिया इस वक्त इस महामारी से जूझ रही है. हमें घबराने के बजाए संयम और धैर्य से काम लेना होगा और अफवाहों से बचकर रहना होगा.

'किये जा रहे हर स्तर पर बचाव के उपाय'
बक्सर सर्किट हाउस में ईटीवी भारत से बात करते हुए पूर्व सभापति ने कहा कि कोरोना से पूरे विश्व में भय का माहौल बन गया है. बिहार भी इससे अछुता नहीं है, राष्ट्रीय स्तर पर हो या प्रादेशिक हर स्तर पर बचाव के उपाय किये जा रहे हैं. बक्सर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए यहां अच्छी व्यवस्था की गई है. लोगों को भी इसमे अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जिलाधिकारी ने दिए जरूरी निर्देश
जिले में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित कोई भी मरीज नहीं मिला है. एहतियातन सारे स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान बंद कर दिए गए हैं. पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. जिलाधिकारी ने बक्सर सदर अस्पताल में 8 बेड के वार्ड और जिले के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में 2-2 बेड के वार्ड तैयार रखने का निर्देश दे दिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details