बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अश्विनी चौबे की सफाई- राज्य सरकार ने वशिष्ठ बाबू का कराया था इलाज, लापरवाही की बातें बेबुनियाद

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि राज्य सरकार ने कई दफा वशिष्ठ बाबू का इलाज कराया था. पीएमसीएच की ओर से भी कोई चूक नहीं हुई है. लापरवाही की बातें बेबुनियाद है.

By

Published : Nov 16, 2019, 9:23 AM IST

Updated : Nov 16, 2019, 12:55 PM IST

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

बक्सर: देश के महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह को पटना में एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराए जाने को लेकर राज्य सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है. आम जनता से लेकर राजनोताओं में काफी गुस्सा है. हालांकि पीएमसीएच के दुर्यव्यवहार पर एनडीए की सरकार लीपापोती करते नजर आ रही है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी बचाव में उतरे हैं.

मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि पीएमसीएच प्रशासन पर उठ रहे सवाल बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि आखिरी वक्त तक वशिष्ठ नारायण सिंह का इलाज काफी बेहतर ढंग से किया है. दुर्भाग्यवश उनकी मौत हो गई. लेकिन इसके बाद भी प्रशासन की ओर से किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती गई है.

बयान देते केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

ये भी पढ़ें-बक्सर: अपने ही संसदीय क्षेत्र में अश्विनी चौबे का विरोध, लोगों ने जमकर लगाए नारे

सरकार ने की थी वशिष्ठ बाबू की मदद
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भी उनके लिये हमेशा से चिंतित रही है. सरकार की ओर से उन्हें हर संभव सहायता दी गई. वो लंबे समय से सिनोफ्रिजिया नामक लाइलाज बीमारी से ग्रसित थे. काफी इलाज चला लेकिन वो इससे मुक्त नहीं हो पाये. आज एक महान गणितज्ञ हमारे बीच नहीं रहे. इसका हम सभी काफी दुख है. भगनाव उनकी आत्मा को शांति दे.

Last Updated : Nov 16, 2019, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details