बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अश्विनी चौबे ने पश्चिम बंगाल को लेकर की चुनावी चर्चा, लिट्टी चोखा कार्यक्रम का आयोजन

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा और कोलकाता में बिहार, यूपी के निवासियों के साथ लिट्टी चोखा पर रविवार की शाम चुनावी चर्चा की.

By

Published : Mar 2, 2021, 7:54 PM IST

Ashwini Chaubey on West Bengal election
Ashwini Chaubey on West Bengal election

बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर बिहार और यूपी के निवासियों के साथ लिट्टी चोखा पर रविवार की शाम चुनावी चर्चा की. उन्होंने कहा कि ममता दीदी की विदाई तय है.

अश्विनी चौबे ने की चुनावी चर्चा

यह भी पढ़ें-BJP को हराने के लिए RJD का बिना शर्त TMC को समर्थन, कांग्रेस-वामदलों को झटका

पश्चिम बंगाल की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मूलमंत्र "सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास" के साथ है. पश्चिम बंगाल में परिवर्तन होगा. दो तिहाई से अधिक बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.-अश्विनी चौबे, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री

अश्विनी चौबे ने की चुनावी चर्चा
कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे का भव्य स्वागत किया. उत्तर हावड़ा विधानसभा में बिहार के मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, भागलपुर, बक्सर, आरा, सासाराम, कैमूर, समस्तीपुर उत्तरप्रदेश के बलिया, गाजीपुर, गोंडा आदि के मूल निवासियों ने लिट्टी चोखा पर कार्यक्रम का आयोजन किया था.

लिट्टी-चोखा के साथ चर्चा
उत्तर हावड़ा विधानसभा में पत्रकारों से द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे ने कहा कि राजद बिहार में फेल हो चुकी है. पश्चिम बंगाल व असम में कोई वजूद नहीं है. बिहार की जनता ने उन्हें नकार दिया था. अब बंगाल एवं आसाम में भी राजद सुपर फ्लॉप होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details