बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले अश्विनी चौबे- बाढ़ जैसी विपदा की घड़ी से निपटने की भगवान शक्ति दें

बारिश के कारण बिहार में आई आपदा से परेशान केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी कुमार चौबे ने भगवान से लगाई गुहार कहा आपदा के इस घड़ी में निपटने की शक्ति दे भगवान।

By

Published : Oct 5, 2019, 4:02 PM IST

अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय स्वास्थय राज्य मंत्री

पटना:केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने देश वासियों और राज्य वासियों को नवरात्रि की शुभकामना दी है. इसके साथ ही उन्होंने राजधानी पटना समेत कई इलाकों में बारिश के कारण हुए जलजमाव पर मां दुर्गा और भगवान से विपदा की इस घड़ी में इससे निपटने की शक्ति मांगी है.

'मां भगवती धैर्य धारण करने की शक्ति दें'
अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि बारिश के कारण जो हालात उत्पन्न हो गए हैं, उससे केंद्र और राज्य की सरकार लगातार निपटने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में मां भगवती धैर्य धारण करने की शक्ति दें कि, इस विपदा से हम सब निपट सकें.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का बयान

जदयू और बीजेपी के बीच चल रहा वाक युद्ध
गौरतलब है कि बारिश के कारण पटना में हुए जलजमाव की समस्या की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, जलजमाव की समस्या पर जदयू और बीजेपी के बीच लगातार वाक युद्ध चल रहा है. विपक्षी दल के साथ लगातार सोशल मीडिया पर सरकार की किरकिरी होता देख सत्ताधारी दल के तमाम नेता हर हथकंडा अपना कर इस विपदा से निपटना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details