बिहार

bihar

बक्सर के चौसा स्टेशन के पास श्रमजीवी एक्सप्रेस की एसी बोगी पर पथराव

By

Published : Dec 20, 2020, 12:31 PM IST

बक्सर के चौसा स्टेशन के पास श्रमजीवी एक्सप्रेस पर शरारती लड़कों ने पथराव किया. इस पथराव में एसी बोगी का शीशा टूट गया. साथ ही 4 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया.

चौसा स्टेशन
चौसा स्टेशन

बक्सर: दानापुर-दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर चौसा स्टेशन के पास राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली कोविड स्पेशल श्रमजीवी एक्सप्रेस पर शरारती तत्वों ने पथराव किया. जिसकी वजह से थोड़ी देर के लिए बोगी में सवार यात्री सहम गए. वहीं, घटना की सूचना रेलवे के वरीय अधिकारियों को दी गई है.

श्रमजीवी एक्सप्रेस पर पथराव
रेलवे सुरक्षा बल बक्सर ने तत्परता दिखाते हुए चार आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है. बताया जा रहा है कि इस हमले में ट्रेन की खिड़की के शीशे भी टूटे हैं. हालांकि, किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है.

रेल सुरक्षा बल निरीक्षक महेंद्र चौधरी ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों में से दो नाबालिग थे. जिन्हें समझा-बुझाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया. बाकी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक महेंद्र चौधरी ने बताया कि जांचोपरांत दो नाबालिग को उनके परिजन को बुलाकर सौंप दिया गया, शेष को कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है.

4 आरोपी गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस शनिवार की दोपहर चौसा स्टेशन से होकर गुजर रही थी. इसी दौरान शरारती तत्वों ने एसी बोगी पर अचानक पथराव कर दिया. पथराव होता देख यात्री डर गये. इसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों ने इसकी सूचना स्कॉर्ट पार्टी को दी, इसके बाद ड्राइवर और स्कॉर्ट पार्टी ने इसकी सूचना दानापुर कंट्रोल को दी.

सूचना मिलते ही कंट्रोल ने रेलवे सुरक्षा बल बक्सर पोस्ट प्रभारी को सूचित किया. जिसके बाद रेलवे ट्रैक के किनारे घूम रहे चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details