बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश, बदलाव के लिए करें वाम दलों को सपोर्ट- अली अनवर

पूर्व राज्यसभा सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाकपा माले सहित सभी वामपंथी दलों के उम्मीदवारों का समर्थन करने की कही बात. 'जनता में वर्तमान सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश'

By

Published : Oct 23, 2020, 7:48 AM IST

बक्सर
पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर

बक्सर :पूर्व राज्यसभा सांसद व ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अली अनवर अंसारी ने भाकपा माले कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनका संगठन भाकपा माले सहित सभी वामपंथी दलों के उम्मीदवारों का समर्थन करेगा.

पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर

'जनता की भलाई के लिए कोई काम नहीं करता'
अली अनवर अंसारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पूरे देश में राजनीतिक दल सरकार बनाकर सिर्फ लोगों का हनन करते हैं, जनता की भलाई के लिए कोई काम नहीं करता है. जनता बदहाल रहती है लेकिन कोई मदद नहीं करता. भाकपा माले और वामपंथी दलों ने जिस तरीके से लॉकडाउन में और अन्य दिनों में जनता के लिए कार्य किया है, इसके लिए हम इनकी सहारना करते हैं और इनका समर्थन भी करते हैं.

'जनता में वर्तमान सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश'
राष्ट्रीय अध्यक्ष अली अनवर ने आगे बताया कि बिहार में वर्तमान परिपेक्ष में वामदल थोड़ा कमजोर जरूर हुआ है. लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि जिस तरीके से यह जनता के लिए कार्य कर रहे हैं और जनता में वर्तमान सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश है, जनता इनके साथ आएगी और एक बार फिर से वामपंथी दल मजबूत होकर जनता विरोधी भाजपा सरकार को हटाकर जनता की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details