बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले कृषि मंत्री- राजनीतिक दुकान बंद होता देख विपक्ष लगवा रहा 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे

अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोई समस्या रहने ही नहीं दी है. इसे देखते हुए विपक्ष सियायत कर रहा है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून से अगर धरना पर बैठे लोगों को दिक्कत होती तो वे वार्ता करते. लेकिन वे हमेशा वर्ता खत्म करने वाले बिंदुओं पर बात करते हैं.

By

Published : Jan 24, 2021, 4:53 PM IST

buxar
buxar

बक्सर: बिहार सरकार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे. यहां एनडीए कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी के साथ उनका स्वागत किया. इस दौरान लंबे समय से सिंधु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन से जुड़े सवाल पर वे मीडियाकर्मियों पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि क्या मीडिया भ्रम की शिकार हो गई है. कृषि मंत्री ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक दुकान बंद होता देख कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां धरनास्थल पर बैठे लोगों से 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगवा रहे हैं.

"बार बार ऐसे प्रश्न पूछे जा रहे हैं. मुझे आश्चर्य हो रहा है कि इन प्रश्नों में ही उत्तर है. मीडिया के लोग भी भ्रम के शिकार हैं क्या. कृषि कानून अगर किसानों के हित के खिलाफ है तो उसपर चर्चा होनी चाहिए."- अमरेंद्र प्रताप सिंह, कृषि मंत्री, बिहार सरकार

देखें रिपोर्ट
'पीएम ने नहीं रहने दी कोई समस्या'कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सिंधु बॉर्डर पर यदि किसानों का आंदोलन होता तो इसमें बिहार के किसान भी शामिल होते. लेकिन अब तक बिहार के एक भी किसान ने आंदोलन का समर्थन नहीं किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोई समस्या रहने ही नहीं दी है. इसे देखते हुए विपक्ष सियायत कर रहा है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून से अगर धरना पर बैठे लोगों को दिक्कत होती तो वे वार्ता करते. लेकिन वे हमेशा वर्ता खत्म करने वाले बिंदुओं पर बात करते हैं.

ये भी पढ़ेःकिसानों के समर्थन में 26 जनवरी को पूरे बिहार में ट्रैक्टर मार्च

धान की खरीद नहीं होने की शिकायत
अमरेंद्र प्रताप सिंह के आने की सूचना मिलने के बाद दर्जनों की संख्या में किसानों ने पहुंचकर अब तक धान की खरीदारी नहीं होने की शिकायत की. इसपर मंत्री ने उन्हें लिखित रूप से शिकायत देने के लिए कहा. बता दें कि कई जगहों से धान की खरीद नहीं होने की शिकायत आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details