बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: चितरंजन सिंह हत्याकांड के विरोध में सड़क पर उतरे अधिवक्ता, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रशासन से 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Aug 22, 2019, 6:08 PM IST

बक्सर

बक्सर: अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड के विरोध में जिले के अधिवक्ताओं ने कार्य का बहिष्कार कर सड़क को जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशित अधिवक्ताओं ने प्रशासन के विरोध में जमकर नारे भी लगाए. प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ता प्रशासन से अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर रहे थे.

मामला जिले के व्यवहार न्यायलय के समीप का है. बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने चितरंजन सिंह नाम के अधिवक्ता को गोली मार दी थी. इसके घटना के विरोध में अधिवक्ताओं ने अपने कार्य का बहिष्कार कर दिया. इसके साथ सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय का बयान

'जल्द से जल्द हो गिरफ्तारी'
अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय ने बताया कि बक्सर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. दिनदहाड़े अधिवक्ता की हत्या हो रही है, और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. जिला प्रशासन से जल्द-जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. प्रशासन पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करे. इसके साथ ही पीड़ित परिवार के लिए मुआवजा की मांग कर रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details