बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राहत की खबर: बक्सर में अब तक 73 कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, प्रशासन ने ली राहत की सांस

इस तरह अभी तक जिले से भेजे गए सैंपल में कुल 73 रिपोर्टे प्राप्त हुई हैं. ये सभी नेगेटिव रही हैं. जिसकी वजह से लोगों ने राहत की सांस ली है. अब बांकी बचे केवल 19 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है.

By

Published : Apr 9, 2020, 1:15 PM IST

बक्सर
राहत की खबर

बक्सर:जिले के लिए राहत की खबर है. 21 वैसे लोगों की रिपोर्ट जिले को प्राप्त हो गई है, जो विदेश से बक्सर आए थे. सभी की रिपोर्ट निगेटिव है. पहले भी 30 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जिला प्रशासन की मानें तो अभी 19 लोगों की रिपोर्ट आनी है. वह भी जल्द ही प्राप्त हो जाएगी.


अबतक सारी रिपोर्ट निगेटिव
गौरतलब है कि 18 मार्च 2020 के बाद वैसे लोग जो दूसरे देशों से बक्सर आए थे, प्राथमिकता के आधार पर उनकी जांच की जा रही है. इससे पहले भी दो चरणों में 39 लोगों की जांच हुई थी, जो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. मंगलवार को भी तब्लीगी जमात से जुड़े 13 लोगों की रिपोर्ट आई. वो भी निगेटिव थी.

इस तरह अभी तक जिले से भेजे गए सैंपल में कुल 73 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं. ये सभी नेगेटिव रही हैं. जिसकी वजह से लोगों ने राहत की सांस ली है. अब बांकी बचे केवल 19 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है.

3644 लोग हैं क्वारंटाइन
जिला में अब तक कुल 3644 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. उनकी पूरी तरह से निगरानी की जा रही है. हालांकि अबतक सारी रिपोर्ट निगेटिव आना राहत की बात है. लेकिन, खतरा अभी बरकरार है. क्योंकि आसपास के जिलों में पॉजिटिव रिपोर्ट आने लगी हैं. ऐसे में सतर्कता जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details