बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सरः कुर्की जब्ती के दौरान 7 आरोपियों ने किया आत्मसमर्पण

बक्सर में 7 आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है. वे औद्योगिक क्षेत्र और मुफसिल थाना के विभिन्न मामलों के आरोपी हैं. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि कुर्की जब्ती अभियान के वक्त सभी ने आत्मसमर्पण किया.

By

Published : Dec 18, 2020, 4:56 PM IST

कुर्की जब्ती को पहुंची पुलिस
कुर्की जब्ती को पहुंची पुलिस

बक्सरः बक्सर में औद्योगिक क्षेत्र और मुफसिल थाना के विभिन्न मामलों में कुर्की के दौरान 7 संगीन मामलों के आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया. इस बाबत पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि किसी भी हालत में अब कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बता दें कि बेकाबू हो रहे अपराधियों पर अब पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह की सख्ती अब असर दिखने लगी है.

कुर्की जब्ती

पहले से ही निर्गत था कुर्की वारंट

बताते चलें कि इन मामलों में बहुत पहले ही न्यायालय ने कुर्की वारंट निर्गत कर दिया था. बावजूद इसके इन आरोपियों की न तो गिरफ्तारी हो रही थी और न ही कुर्की. ऐसे में अपराध गोष्ठी में समीक्षा के दौरान एसपी ने पेंडिंग केसों पर सख्ती रखते हुए जांच अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई थी. हत्या के प्रयास और आर्म्स अधिनियम के अंतर्गत दर्ज कांडों में पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती अभियान चलाया गया.

पुलिस एवं न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण किया

कुर्की जब्ती अभियान के दौरान पुलिस एवं न्यायालय के समक्ष कुल 7 अभियुक्तों ने क्रमशः सत्यम सिंह थाना मुफसिल, फाइटर सिंह थाना औद्योगिक क्षेत्र, भीम शंकर यादव थाना औद्योगिक क्षेत्र, जगनारायण यादव, नीतीश यादव, अनूप यादव थाना औद्योगिक क्षेत्र, विशाल तिवारी थाना मुफसिल ने आत्मसमर्पण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details