बिहार

bihar

बक्सर में कोरोना के 4 नये मरीज, पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 8

By

Published : Apr 21, 2020, 11:52 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 2:32 PM IST

डीएम ने बताया कि जिस इलाके में नये मरीज मिल रहे हैं, वहां से तीन किलोमीटर के दायरे को पूरी तरह से सील करने के साथ ही, वहां लॉकडाउन में किसी तरह का रिलैक्सेशन नहीं देने का निर्देश दिया गया है.

buxar
buxar

बक्सर: जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर इलाके से कोरोना के 4 नये पॉजिटिव मरीज मिले हैं. एक सप्ताह के अंदर जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8 हो गई है. बक्सर जिला पदाधिकारी अमन समीर ने इस बात की जानकारी दी.

पेश है एक रिपोर्ट

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बक्सर जिला प्रशासन द्वारा पूरे इलाका को सील कर दिया गया है. जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8 हो गई है. जिस इलाके से पहले पॉजिटिव मरीज पाए गए थे, उसी इलाके के 4 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिला प्रशासन द्वारा उनके संपर्क में आये हुए लोगों को ट्रेस कर क्वारंटाइन में भेजने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है.

डीएम अमन समीर

लोगों से घरों में रहने की अपील
डीएम ने बताया कि जिस इलाके में नये मरीज मिल रहे हैं, वहां से तीन किलोमीटर के दायरे को पूरी तरह से सील करने के साथ ही, वहां लॉकडाउन में किसी तरह का रिलैक्सेशन नहीं देने का निर्देश दिया गया है. गौरतलब है कि डीएम अमन समीर जिलेवासियों को कोरोना संक्रमण से बचने को लेकर लगातार घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 22, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details