बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर में कोरोना के 2 संदिग्ध मरीज मिले, जांच के लिए पटना रेफर

बक्सर में कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मरीज मिले है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद पटना भेज दिया है.

By

Published : Mar 27, 2020, 6:19 PM IST

Buxar
Buxar

बक्सर: देश में लॉक डाउन होने के बाद भी जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय जनप्रतिनिधि कोरोना वायरस को लेकर काफी चौकस है. यही कारण है कि ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहरी क्षेत्र तक के प्रत्येक घर में आने-जाने वाले लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है. इस कड़ी में जिला के अलग-अलग थाना क्षेत्र से 2 कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज पाए गए है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद पटना भेज दिया है.

जांच के लिए पटना रेफर
इस मामले को लेकर कोरोना वायरस के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर केके राय ने बताया कि जिला के अलग-अलग थाना क्षेत्र से 2 कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज पाए गए हैं. प्रथामिक इलाज के बाद उसे पटना भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि बक्सर में जांच के लिए संसाधन नहीं है.

देखें रिपोर्ट.

मरीजों की संख्या में दिनोदिन हो रही बढ़ोतरी
बता दें कि पूरे बिहार से कोरोना संदिग्ध मरीजों की संख्या दिनोदिन बढ़ती जा रही है. प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीज भी बढ़ रहे हैं आरएमआरआई प्रशासन ने बीती रात तक 7 पॉजिटिव मरीजों की सूचना दी थी कि अचानक शुक्रवार को दो और मरीजों पुष्टि हुई. जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या अब 9 हो गई. वहीं, लगातार कोरोना से ग्रसित मरीजों की संख्या बढ़ने से सरकार भी परेशान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details