बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रंग में भंग: 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में भी कई घायल, DJ का विरोध करने पर महिला पर फायरिंग

होली के दिन बक्सर में अपराधियों ने 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. साथ ही कई पूराने विवाद को लेकर भी मारपीट की घटना सामने आई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 30, 2021, 12:45 PM IST

बक्सर
बक्सर

बक्सर: होली के दिन जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए खूनी संघर्ष ने विधि-व्यवस्था एवं प्रशासनिक तैयारियों पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है. 24 घंटे के अंदर पीट-पीटकर 2 लोगों की हत्या कर दी गई है. जिससे जिला वासी एक बार फिर सहम गए हैं.

पहली घटना: मुरार थाना क्षेत्र में अपराधियों ने होलिका दहन के दिन बाजार से घर लौट रहे दिव्यांग बिजली मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:होली में अपराधियों का तांडव, व्हीलचेयर पर जा रहे दिव्यांग बिजली मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या

दूसरी घटना:नावानगर थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. मृतक के परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है.

तीसरी घटना:मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव में अश्लील गाने बजा रहे युवकों का जब महिला ने विरोध किया तो मनचलों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया.

CRIME: बक्सर:होली पर बज रहे अश्लील गाने का महिला ने किया विरोध तो युवक ने मार दी गोली

चौथी घटना: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलरामपुर गांव में देखने को मिली. जहां दो परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष में कुल 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि आठ की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

पांचवी घटना:ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव की है, जंहा पूर्व के आपसी विवाद में 28 बर्षीय युवक मुकेश यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें:बक्सर: शराब माफियाओं ने किया पुलिस पर हमला, 3 जवान घायल, 8 हमलावरों की गिरफ्तारी

छठी घटना: सिकरौल थाना क्षेत्र परमेश्वरपुर गांव की है, जहां आपसी विवाद में अचनाक दो पक्षों के बीच गोलीबारी होने लगी. जिससे पूरा इलाका थर्रा उठा. उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक किशोर के पैर में गोली लगी, जिसके बाद दोनो पक्ष के लोग भाग खड़े हुए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 40 राउंड से अधिक दोनो तरफ से गोली चली है.

क्या कहते हैं अधिकारी
डुमरांव डीएसपी के. सिंह ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर निमेज में मारपीट हुई है. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई है. सिकरौल थाना क्षेत्र में भी एक किशोर को गोली लगी है. सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि प्रशासनिक तैयारियों की धज्जियां उड़ाते हुए होली के दिन अपराधियों ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में खून की होली खेली है. अब देखने वाली बात यह होगी अपराधियों को कब तक बक्सर पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details