बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक्शन में बक्सर पुलिस, 18 दिन के अंदर 2 दर्जन से अधिक अपराधियों और शराब तस्करों को भेजा जेल

लॉकडाउन के दौरान ही जिला की विधि व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने मास्टर प्लान तैयार कर रखा था. वहीं लॉकडाउन समाप्ति के बाद 2 दर्जन से अधिक अपराधियों और शराब तस्करों को जेल भेज दिया.

By

Published : Jun 19, 2020, 3:29 PM IST

patna
patna

बक्सरःलॉकडाउन समाप्ति के बाद बक्सर पुलिस एक्शन में है. लॉकडाउन के दौरान ही जिला की विधि व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए बक्सर पुलिस ने मास्टर प्लान तैयार कर रखा था. जिसके तहत पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक शराब माफियाओं और अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या कहते हैं बक्सर पुलिस कप्तान
जिले में शांति व्यवस्था कायम करने में जुटे पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दर्जनों मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि इस बात का अंदेशा हमें पहले ही हो गया था कि लॉकडाउन समाप्ति के बाद अपराधी सर उठाएंगे. जिसको देखते हुए बक्सर पुलिस की ओर से अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एक मास्टर प्लान तैयार किया गया. जिसके तहत अब तक 2 दर्जन से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सभी थाना प्रभारी को निर्देश
जिले में बढ़ रहे जमीन विवाद के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर यह सख्त निर्देश दिया गया कि विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर जमीन विवाद से जुड़े मामले को गंभीरता से लेते हुए उसका समाधान करें. जो भी पदाधिकारी इसमें लापरवाही बरतेंगे, उन पर कार्रवाई होना तय है. क्योंकि 50 प्रतिशत से अधिक मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है.

गौरतलब है कि चुनावी माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन के सभी अधिकारी काफी चौकस हैं. यही कारण है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से लेकर सिपाही तक शांति कायम करने में जुटे हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details