बिहार

bihar

By

Published : Apr 11, 2021, 10:29 PM IST

ETV Bharat / state

भीषण अगलगी में 2 मासूम बच्चों की जलकर हुई मौत, पसरा मातम

जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में भीषण अगलगी में दो बच्चों की जल कर मौत हो गई. वहीं, इस भीषण अग्निकांड में दर्जन घर भी जल गए और लाखों रुपये का नुकसान हो गया.

बक्सर
बक्सर

बक्सर:जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में भीषण अगलगी में दो बच्चों की जल कर मौत हो गई. वहीं, इस भीषण अगलगी में दर्जनों घर भी जल गए और लाखों रुपये का नुकसान हो गया. वहीं, घटना की सूचना देने के बाद पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें: जहानाबाद में कबाड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

क्या कहते हैं स्थानीय
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार करमी गांव निवासी जनार्दन यादव की बेटी पूनम अपने मासूम बच्चे के साथ कुछ ही दिन पहले मायके आई हुई थी. सभी परिजन अपने काम मे व्यस्त थे. इसी दैरान जनार्दन यादव की झोपड़ीनुमा मकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आधा दर्जन से अधिक परिवारों के मकान इस भीषण अग्निकांड में जलकर राख हो गए.

वहीं, आग बुझने के बाद जब लोग मलबे हटा रहे थे. उसी दौरान मलबे के नीचे दबे दो मासूमों बच्चों के शव देखकर लोगों के होश उड़ गए. पूरे गांव में चीखपुकार मच गया. मृत बच्चों की पहचान 4 बर्षीय रितिक एवं 6 बर्षीय अंकुश के रूप में हुई जो अपनी मां के साथ ननिहाल में आये हुए थे. इस घटना की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के कई वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे.

क्या कहते हैं अधिकारी
इटाढ़ी थाना प्रभारी (प्रशिक्षु डीएसपी) शिवनंदन सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक अगलगी के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: पीड़ित परिवार से मिले विधायक वीरेंद्र प्रसाद, मदद का दिया आश्वासन

यह भी पढ़ें: आग लगने से पांच भाइयों का घर जला, पैसे और गहने भी नहीं निकाल पाए पीड़ित

यह भी पढ़ें: दो दिन बाद घर आने को थी बारात, आग में सबकुछ जलकर हो गया राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details