बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM पर चप्पल फेंकने वाला अवैध पिस्टल के साथ पहुंचा थाने, बोला कर लो गिरफ्तार

औरंगाबाद में पत्नी से अनबन होने के बाद एक युवक अवैध हथियार के साथ थाने पहुंचा और बोला कि मुझे गिरफ्तार कर लो. थाने पहुंचा युवक एक बार सीएम नीतीश कुमार की जनसभा में चप्पल भी फेंक चुका है.

By

Published : Aug 2, 2021, 11:14 PM IST

युवक
युवक

औरंगाबाद: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar ) के ऊपर एक सभा में चप्पल फेंकने वाला युवक सोमवार को अवैध पिस्टल (Illegal Pistol) के साथ फिल्मी अंदाज में थाने पहुंचा और बोला मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं जीना नहीं चाहता. हथियार के साथ युवक के थाने पहुंचने पर पुलिस के पदाधिकारी दंग रह गये. थाने पहुंचे युवक के पास पिस्टल के कागजात नहीं होने पर, प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- PM मैटेरियल पर बोले नीतीश- 'अभी बिहार की कर रहा हूं सेवा, मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं'

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरी गांव का रहने वाला युवक चंदन कुमार आज अवैध पिस्टल के साथ थाने पहुंच गया. थाने पहुंचने पर उसने पुलिस कर्मियों से कहा कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ गया है. इसलिए वह आत्महत्या करना चाहता है.

बता दें कि युवक चंदन कुमार की पत्नी से अनबन चल रही है. जिसके कारण उसने आत्महत्या करने की सोची. लेकिन बाद में उसका मन बदल गया और उसने आतमहत्या के बजाय लंबे समय तक जेल जाना बेहतर समझा. इसके बाद वह हथियार लेकर सीधे थाने पहुंच गया.

ये भी पढ़ें- नीतीश का जनता दरबार: 'अच्छे थे लालू..तब एक पर्ची पर सुनी जाती थी फरियाद'

गिरफ्तार किया गया युवक 11 अक्टूबर 2018 में बापू सभागार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्टेज पर चप्पल फेंका था. जिसके बाद सभा में भगदड़ मच गयी थी. उस दौरान पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा था और बांड भरने पर छोड़ दिया था.

वहीं, नगर थानाध्यक्ष अध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना अध्यक्ष के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पिस्टल लेकर आये युवक को जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- 'नीतीश PM मैटिरियल': सम्राट चौधरी की JDU को दो टूक- देश में प्रधानमंत्री पद की वैकेंसी नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details