बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: इंटर की परीक्षा दिलाने जा रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत

जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. इंटर की परीक्षा दिलाने जा रहे एक युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 6, 2021, 8:14 AM IST

युवक की मौत
युवक की मौत

औरंगाबाद: जिले के जम्होर थाना क्षेत्र के बड़वा मोड़ के पास इंटरमीडिएट की परीक्षादिलाने जा रहे एक युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी. घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

युवक की मौत
घटना में मृतक की पहचान गया जिले के मोहनपुर निवासी 19 वर्षीय दीपक के रूप में की गई है. बता दें कि दीपक अपने ममेरे भाई के साथ परीक्षा दिलाने दाउदनगर जा रहा था. इसी क्रम में ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:कैमूर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, आधिकारिक पुष्टि नहीं

बाइक सवार ने युवक को मारा टक्कर
वहीं नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 एक बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे एक युवक को टक्कर मार दिया. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बड़वा मोड़ के पास एक सड़क सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक इंटर के परीक्षार्थी को परीक्षा देलाने जा रहे युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.-थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details