बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ऑटो में जा रही महिला से छेड़खानी कर रहे थे दरिंदे, विरोध करने पर हाथ से छूटा नवजात, मौत

औरंगाबाद में महिला के साथ छेड़खानी करने के दौरान महिला के हाथ से नवजात के छिटककर गिर जाने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानें पूरा मामला...

By

Published : Jul 4, 2021, 11:00 PM IST

मनचलों ने की छेड़खानी
मनचलों ने की छेड़खानी

औरंगाबादः रफीगंज में नवजात का इलाज कराकर ऑटो से घर लौट रही महिला के साथ उसी ऑटो में बैठे कुछ मनचलों के द्वारा छेड़खानी (molestation) करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि ऑटो में जब दो मनचले महिला को जहां-तहां हाथ लगा रहे थे, तभी विरोध करने के दौरान महिला के हाथ से छूटकर गिरने के कारण नवजात की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंः VIDEO: देखिए..मुखिया पति की अदालत जहां न्याय के नाम पर बरसते हैं डंडे

रफीगंज थाने में एफआईआर, एक गिरफ्तार
इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने रफीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि नवजात बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः गोपालगंज: मनचलों ने छात्राओं के साथ स्कूल में की छेड़खानी, रोकने पर टीचर को मारा भाला

इलाज कराकर लौट रही थी महिला
पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि पीड़िता अपने नवजात बच्चे का इलाज कराने रफीगंज आई थी. इलाज के बाद वापस अपने गांव ऑटो से लौट रही थी, तभी रफीगंज-शिवगंज पथ के नीमा मोड़ के पास ऑटो में सवार हुए दो युवकों ने उसके साथ छेड़छानी शुरू कर दी. विरोध करने पर हाथ से छिटककर बच्चा ऑटो के बाहर गिर गया. इसके बाद ही दोनों मनचले फरार हो गए. इधर, बच्चे को आनन-फानन में जब अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. नवजात की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details