बिहार

bihar

औरंगाबादः क्वॉरेंटाइन सेंटर में महिला को साड़ी की जगह दे दी गई लुंगी

By

Published : May 22, 2020, 2:39 PM IST

औरंगाबाद के बगईया कैंप में एक महिला को लुंगी देने के मामले पर डीएम ने इसे मानवीय भूल बताया है. उन्होंने कहा कि महिला को दोबारा साड़ी दे दी गई है.

aurangabad
महिला

औरंगाबादः जिले के सदर प्रखंड के गांव बगईया कैंप में एक प्रवासी महिला को साड़ी की जगह लुंगी दिए जाने का मामला सामने आया है. इसके बाद जिले के पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह ने दोषी ग्राम सेवक को तत्काल निलंबित करने की मांग की है.

क्वॉरेंटीन सेंटर मे देखने को मिली लापरवाही
जिले में एक बार फिर प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही का नमूना देखने को मिला. जब यहां के एक क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रही प्रवासी महिला को साड़ी और पेटिकोट की जगह लुंगी और गमछा दे दिया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ग्राम सेवक को निलंबित करने की मांग
मामले की जानकारी मिलते ही औरंगाबाद जिले के पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह ने इसकी सूचना डीएम सौरभ जोरवाल को दी. मंत्री रामाधार सिंह ने डीएम से दोषी ग्राम सेवक को तत्काल निलंबित करने की मांग की है. पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार के जरिए सेंटर में रहने वाले केंद्र प्रभारी को सूची स्पष्ट तौर पर दी गई है और उसी के अनुसार सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश सभी केंद्र प्रभारी को दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःपप्पू यादव ने दरभंगा की बहादुर बेटी को दिया 20 हजार का इनाम, सरकार बनने पर नौकरी का वादा

डीएम सौरभ जोरवाल ने बताया कि जिले में प्रवासी मजदूरों की संख्या लगभग 12 हजार पहुंच गई है. उन्होंने इसे मानवीय भूल बताते हुए कहा कि इस गलती को दूर कर लिया गया है और महिला को साड़ी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details