बिहार

bihar

औरंगाबाद: विवाद होने पर पत्नी ने पति के उपर गर्म खाना डालकर किया जख्मी

By

Published : Apr 9, 2020, 4:47 PM IST

औरंगाबाद में घास काटने को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति के ऊपर गर्म खाना डाल दिया. इस घटना में पति बुरी तरह झुलस गया.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के रामदोसर गांव में गुरुवार को गाय के चारा के लिए घास काटने को लेकर पति-पत्नी में कहा-सुनी हो गई. आक्रोशित पत्नी ने पति के ऊपर गर्म खाना डाल दिया. जिससे पति गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जिसके बाद लोगों ने उसे स्थानीय सामुदायिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

घांस काटने को लेकर हुई लड़ाई
पीड़ित महादेव मांझी ने बताया कि वह पांच साल पहले रामदोहर गांव (ससुराल) में घर बना कर यहीं बस गया. पैतृक गांव गया जिले के गुरारु थाना के विशुनपुर है. पत्नी मुनकवा देवी के साथ गाय के चारा के लिए खेत से घास काट कर लाने को लेकर दोनो में लड़ाई हुई थी. इसके बाद मामला शांत हो गया था.

पत्नी मुनकवा देवी खाना बना रही थी और वह घर में सोया हुआ था. अचानक पत्नी ने गर्म चावल पूरे शरीर पर डाल दिया. जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर
ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जिले के मदनपुर प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डाक्टर सत्यनाराय प्रसाद ने बताया कि गर्म चावल से पूरा शरीर बुरी तरह झुलस गया है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details