बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया पथराव, 40 लोगों पर FIR

सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त की जा रही है. अभी तक बच्चे के परिजनों की ओर से कोई आवेदन थाने में नहीं दिया गया है.

By

Published : May 3, 2020, 7:24 PM IST

Updated : May 3, 2020, 7:59 PM IST

पुलिस टीम पर पथराव
पुलिस टीम पर पथराव

औरंगाबाद: जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के नगमतिया गांव में बच्चा चोरी की अफवाह के बाद ग्रामीणों ने आरोपियों के घर लूटपाट और तोड़फोड़ की है. घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के एनएच-2 किनारे नगमतिया गांव की है. इसके बाद ग्रामीणों ने उग्र होकर पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया. जिसमें एक पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

किडनैपिंग का लगा आरोप
बता दें कि घटराईन टोले भुइयां बिगहा के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि नरेश के भांजे रोहित कुमार को नगमतिया के विक्की तिवारी किडनैप कर अपने घर में कैद किये हुए हैं. जिसके बाद ग्रामीण विक्की तिवारी, विनोद तिवारी, राजेन्द्र तिवारी और पुकार तिवारी के घर को घेर लिया. इसकी सूचना थाना को मिलते ही मदनपुर पुलिस गांव पहुंची और घटना की जानकारी के बाद विक्की तिवारी के घर को सर्च किया. लेकिन वहां बच्चा नहीं मिला. बार-बार समझाने के बाद भी ग्रामीण उग्र होकर कई घरों में लूटपाट की .

देखें रिपोर्ट

पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव
पुलिस की ओर से लूटपाट करने वालों को रोकने पर ग्रामीणों ने पुलिस के साथ हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस पर पथराव कर दिया. सीआरपीएफ, बिहार पुलिस के जवान और एसटीएफ ने उग्र हुए ग्रामीणों को भगा दिया. इसकी सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनूप कुमार, एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, मुफ्फसिल पुलिस निरीक्षक एके साहा, बीडीओ कनिष्क कुमार सिंह, देव थानाध्यक्ष शेखर सौरभ सभी लोग घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.

पुलिस ने 30 से 40 लोगों को हिरासत में लिया
सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त की जा रही है. अभी तक बच्चे के परिजनों की ओर से कोई आवेदन थाने में नहीं दिया गया है. वहीं, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने को लेकर मदनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस ने पूछताछ के लिए 30 से 40 लोगों को हिरासत में लिया है.

Last Updated : May 3, 2020, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details