बिहार

bihar

By

Published : Mar 12, 2021, 7:12 PM IST

Updated : Mar 12, 2021, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

कोर्ट में बाइक खड़ी करने को लेकर पुलिस के साथ झड़प, SP दिए जांच के आदेश

जिले के सिविल कोर्ट में बाइक खड़ी करने को लेकर दो युवकों का पुलिस कर्मियों के साथ झड़प हो गयी. मामले को लेकर एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

Aurangabad civil court
Aurangabad civil court

औरंगाबाद: जिले के सिविल कोर्ट में बाइक खड़ी करने को लेकर दो युवकों का पुलिस कर्मियों के साथ झड़प हो गयी. बाद में अन्य पुलिसकर्मियों के हस्तक्षेप से मामला शांत कराया गया. वहीं युवकों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. मामले को लेकर एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें:-दो दिनों से लापता युवती का मिला शव, हत्या या आत्महत्या जांच जारी

गौरतलब है कि, सिविल कोर्ट गेट शुक्रवार को उस वक़्त अखाड़े में तब्दील हो गया जब बाइक खड़ी करने को लेकर दो युवकों के साथ वहां तैनात पुलिसकर्मियों की झड़प हो गयी. गुस्साए पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों की पिटाई कर दी. जिसके बाद दोनों युवक भी पुलिसकर्मियों से उलझ गए. पुलिसकर्मियों के साथ युवकों की नोक-झोंक होता देख भारी भीड़ वहां जमा हो गयी.

यह भी पढ़ें:-बेतिया: एक अफवाह ने SP कार्यालय में लगा दी लंबी कतार, कैरेक्टर सर्टिफिकेट बनवाने दौड़े लोग

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
वहीं जब आमजनों ने पुलिसकर्मियों को उनकी गलती का एहसास कराया तब जाकर पुलिसकर्मियों ने उन युवकों से जबरन सादे कागज पर उनके साथ मारपीट जैसा कुछ नहीं होने का मज़मून लिखवाकर उन्हें छोड़ दिया. वहीं जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरीका ने बताया कि कोर्ट गेट के पास झड़प की बात सामने आई है. पूरे मामले में जांच की जा रही है और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Mar 12, 2021, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details