बिहार

bihar

औरंगाबाद: स्कॉर्पियो, ऑटो और बाइक में भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौत

By

Published : Feb 6, 2021, 3:42 PM IST

औरंगाबाद में स्कॉर्पियो, ऑटो और बाइक के बीच भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 2 घायलों को गया रेफर कर दिया गया है.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: स्कॉर्पियो, ऑटो और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं, 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना एनएच-2 पर नगर थाना क्षेत्र के जसोइया मोड़ के पास की है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है.

सड़क हादसे में 2 की मौत
बता दें कि शहर के कुछ लोग ऑटो से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने अनुग्रह नारायण रोड जा रहे थे. इसी क्रम में जैसे ही ऑटो जसोईया मोड़ पहुंचा वैसे ही पटना की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिसकी चपेट में एक बाइक भी आ गई. जिसके कारण ऑटो और स्कॉर्पियो में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

''किसी ट्रक ने चकमा देने के बाद बेकाबू होकर स्कॉर्पियो की टक्कर ऑटो और बाइक से हो गयी. जिससे कि ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया है. जिनका इलाज जारी है. हालांकि, घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए गया रेफर किया जा रहा है''-अनूप कुमार, एसडीपीओ, औरंगाबाद

ये भी पढ़ें-औरंगाबाद: जाप नेता को भाई ने दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में ऑटो सवार न्यू एरिया निवासी गोपाल मिश्रा और नागा बिगहा निवासी डोमन ठाकुर शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details