बिहार

bihar

हादसाः औरंगाबाद में पिकअप वैन पलटने से दबे मजदूर, 2 की मौत, 5 घायल

By

Published : Oct 25, 2021, 1:09 PM IST

छतरपुर से आटा लोड कर आ रही एक पिकअप वैन ट्रक से टकराने के बाद नियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 5 घायल हो गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत
सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत

औरंगाबादःबिहार के औरंगाबाद (Aurangabad In Bihar) जिले में पिकअप वैन पलटने से दो मजदूरों की मौत (Two laborers died) हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. तीनों घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए स्थानीय डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया है. इधर, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- समस्तीपुर में कार ने भीड़ को रौंदा, एक छात्रा की मौके पर मौत, कई घायल

मृतकों की पहचान मंजुराही गांव निवासी मिथिलेश पासवान और खुदवा थाना क्षेत्र के मरवतपुर गांव निवासी तुलसी पासवान के रूप में की गई है. वहीं, इस सड़क दुर्घटना में रवि पासवान, महेश राम, अजय पासवान, मिथिलेश मांझी और कपिल यादव घायल हो हो गए हैं.

देखें वीडियो

चिकित्सकों ने मिथिलेश और कपिल को छोड़कर शेष तीन घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है. दोनों मृतक एवं घायल शहर के जसोईया मोड़ स्थित एक फ्लावर मिल में काम किया करते थे. बताया जाता है कि वे सभी मिल से आटा लेकर झारखंड के हरिहरगंज व्यापारी के पास गए थे. व्यापारी को आटा देने के बाद सभी छतरपुर से 200 बोरा गेहूं लेकर वापस लौट रहे थे.

इसे भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: सड़क पार कर रहे मां-बेटे को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत

बताया जाता है कि लौटते वक्त गेंहू लदे पिकअप वैन जब ट्रक को ओवरटेक कर रही थी इसी क्रम में ट्रक से टकराकर वाहन अनियंत्रित हो गई. पिकअप वैन अनियंत्रित होकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के पास पलट गई और दो मजदूरों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details