बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: ओवरटेक के दौरान बस में ट्रक में मारी टक्कर, 12 घायलों में 3 यात्रियों की स्थिति गंभीर

औरंगाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 2 पर प्रीतमपुर के समीप बस ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें 12 यात्री घायल हो गए. जिसमें तीन की हालत गंभीर है. जिसे जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Apr 14, 2021, 7:41 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

औरंगाबाद: ओवरटेक के दौरान बस में ट्रक में मारी टक्कर, 12 घायलों में 3 यात्रियों की स्थिति गंभीर

औरंगाबाद: जिले के बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर के समीप ओवरटेक के दौरान बस ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 12 यात्री घायल हो गए. जिसमें तीन की हालत गंभीर है. जिसे स्थानीय लोगों ने घायलों को जमुहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

सड़क हादसे में 12 लोग यात्री घायल
जानकारी के मुताबिक, हैदरनगर से चौहान बस डेहरी जा रही थी. इस दौरान प्रीतमपुर गांव के पास ओवरटेक करने में बस ने ट्रक को पीछे टक्कर मार दी. बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए.

ट्रक.

पढ़ें:औरंगाबाद: दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में चालक की मौत, एक अन्य घायल

तीन घायल यात्री को भेजा गया जमुहार मेडिकल कॉलेज
स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बारुण में भर्ती कराया गया. जिसमें डॉक्टर ने तीन की हालत गंभीर देखते हुए जमुहार मेडिकल कॉलेज (सासाराम) रेफर कर दिया गया.

पढ़ें:औरंगाबादः पिकअप वैन की चपेट में आने से ऑन ड्यूटी सिपाही की मौत, एक अन्य घायल

नेशनल हाईवे से हटाया जा रहा बस और ट्रक
बारुण थाना के थानाअध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि हैदरनगर से डेहरी जा रही चौहान बस ओवरटेक के दौरान ट्रक में पीछे जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें लगभग 12 यात्री घायल हो गए थे. जिसमें 3 लोगों की हालत गंभीर है. जिसे जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बस को किरान के मदद से नेशनल हाईवे को जाम से हटाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details