बिहार

bihar

औरंगाबाद: किसान आंदोलन के समर्थन में निकाली गई ट्रैक्टर रैली

By

Published : Feb 3, 2021, 9:29 PM IST

ट्रैक्टर रैली बाईपास ओवर ब्रिज के पास से निकली और रमेश चौक होते हुए दानी बिगहा पहुंची. जहां पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार के आवासीय परिसर में रैली सभा में तब्दील हो गयी.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद:केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों की वापसी और न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानून बनाने की मांग को लेकर करीब 70 दिनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है. उसी के समर्थन में औरंगाबाद जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से बुधवार को ट्रैक्टर रैली निकाली गयी.

सभा में बदली रैली
रैली में पार्टी के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार सहित पार्टी के दर्जनभर विधायक भी शामिल हुए. बाईपास ओवर ब्रिज के पास से निकली यह रैली रमेश चौक होते हुए दानी बिगहा पहुंची. जहां पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार के आवासीय परिसर में रैली सभा में तब्दील हो गयी.

देखें वीडियो

ये भी पढे़ंःरूपेश मर्डर केस का खुलासा: रोडरेज में बदले की भावना ने ली जान

रैली में शामिल होने पहुंचे करगहर कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा ने बताया 'लगातार 70 दिनों से किसानों के द्वारा दिल्ली के विभिन्न बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. उसी के समर्थन में औरंगाबाद में एक विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली गई. यह रैली किसानों के सम्मान में निकाली कई है. बिहार में किसानों के पास कम जमीन है, यहां छोटे किसान हैं. उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वे आंदोलन में शामिल हो सकें, लेकिन वे किसान बिल से खुश नहीं है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details