बिहार

bihar

औरंगाबाद: स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे चल रहे चाचा-भतीजे को कुचला, 3 साल के बच्चे की मौत

By

Published : Nov 26, 2020, 2:29 PM IST

औरंगाबाद में सड़क किनारे चल रहे चाचा-भतीजे को अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने कुचल दिया, जिससे तीन साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. चाचा गोकुल कुमार घायल हो गए, जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

a
a

औरंगाबाद:शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोइरी बिगहा गांव के मुख्य सड़क पर इन दिनों बेलगाम चलते वाहन चलते-फिरते मौत बन गए हैं. यहां वाहन से कुचलकर 3 साल के बच्चे की मौत हो गई. मृतक बच्चा शिवम कुमार राजकरण मेहता का बेटा था.

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो और उसके चालक को पकड़ लिया और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इसकी सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस थानाध्यक्ष एचएन झा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाया. इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई.

राजकरण का इकलौता बेटा था शिवम
जानकारी के अनुसार शिवम राजकरण का इकलौता बेटा था. उसकी मां की मौत पहले ही हो चुकी है. बुधवार को वह अपने चाचा के साथ सड़क किनारे एक दुकान से सामान खरीदने जा रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने बच्चे और उसके चाचा को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि वाहन चालक शराब के नशे में था.

"स्कॉर्पियो को जब्त करते हुए उसके चालक को हिरासत में लिया गया है. ग्रामीणों के अनुसार चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था, जिसकी डॉक्टरों द्वारा मेडिकल जांच कराई जा रही है."- एचएन झा, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details