बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: ओबरा में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में 3 दुकानें सील, दी गई चेतावनी

ओबरा प्रखंड मुख्यालय में लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले को लेकर प्रशासन ने 3 दुकान को सील कर दिया है. इसके साथ ही चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि यदि किसी का भी दुकान खुला हुआ पाया गया तो, सख्त कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : May 25, 2021, 3:34 PM IST

दुकान सील
दुकान सील

औरंगाबाद: ओबरा प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी राजू कुमार के नेतृत्व में लॉकडाउन का अनुपालन कराने को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में है. प्रशासन ने लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में 3 दुकानों को सील कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:दानापुर में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में चार दुकान को किया गया सील

दुकान खोलने पर कार्रवाई
प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान विशेष रूप से ओबरा में अभियान चलाया जाएगा. इस दौरान गोपनीय ढंग से खुले हुए दुकानों को पता लगाकर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि ओबरा बाजार और कारा मोड़ स्थित दुकान को सील किया गया है. इसकी जानकारी वरीय पदाधिकारी को दे दी गई है. दुकान सील होने से दुकानदारों में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें:औरंगाबादः दाउदनगर में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में एक दुकान सील, अब तक 22 दुकानदारों पर हुई है कार्रवाई

तीन दुकान सील
प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि सील किए गए दुकान में ओबरा बाजार स्थित रंजन ड्रेसेज, संतोष ठाकुर की सैलून की दुकान और प्रखंड के कारा मोड़ स्थित एक अन्य दुकान को सील कर दिया गया है. सभी दुकानदारों को मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों ने कहा कि गाइडलाइन के अनुसार दुकानदार अपनी दुकान को खोले.

अक्सर खोली जा रही दुकानें
बता दें कि इन दिनों ओबरा बाजार में आए दिन दुकानदार अपने-अपने दुकान को खोलकर दुकानदारी कर रहे हैं. जब पदाधिकारी दुकान के समीप पहुंचते हैं तो, दुकानदार अपने शटर को बंद कर देते हैं. जिसके कारण वैश्विक महामारी बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details