बिहार

bihar

औरंगाबादः ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 घायल, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Apr 23, 2021, 9:46 AM IST

औरंगाबाद में एक सड़क हादसे में पिता और दो पुत्र घायल हो गए. तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन व्यक्ति सवार थे और वे एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

हादसा
हादसा

औरंगाबाद: जिले के रफीगंज-गुरारू पथ के अम्बा-सिमवां मध्य विद्यालय के पास एक तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने सामने से आ रही एक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन व्यक्ति सवार थे. टक्कर से तीनों बाइक पर सवार सड़क पर गिर पड़े. ग्रामीणों की सहायता से उन्हें रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. दो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- भोजपुर में सड़क हादसा, अनियंत्रित डंपर से कुचलकर अधेड़ की मौत

समारोह से लौट रहे थे
घायल रफीगंज प्रखंड क्षेत्र के सिहुली पंचायत के नईकी गांव के विनय चौधरी और उनके दो पुत्र मनोज चौधरी और विनोद चौधरी हैं. घायल मनोज चौधरी ने बताया कि अपने ननिहाल गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र के पाकाडिह गांव से शादी समारोह से घर नईकी लौट रहे थे. तभी अम्बा सिमवां मध्य विद्यालय के पास एक तेज गति से ट्रैक्टर टेंपो को ओवरटेक करते हुए सामने से आ रही थी. जिसकी चपेट में आने से हम तीनों घायल हो गए. घायल विनय चौधरी और मनोज चौधरी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

जांच करती पुलिस

छानबीन शुरू
रफीगंज पुलिस के एसआई रविकांत सिंह, एएसआई अजय सिंह घटनास्ठल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें- NMCH में डॉक्टर-परिजनों के बीच हाथापाई, सुरक्षा की मांग को लेकर डॉक्टरों ने काम रोका

ABOUT THE AUTHOR

...view details