बिहार

bihar

औरंगाबादः दारोगा वीरेंद्र तिवारी की संदेहास्पद मौत के बाद कोविड-19 की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Jun 9, 2020, 2:45 PM IST

डीएम सौरभ जोरवाल ने बताया कि कोविड-19 से मौत की आशंका के मद्देनजर एसआई के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों का जांच सैंपल लिया जा रहा है.

शव
शव

औरंगाबाद: जिला पुलिस लाइन में एसआई वीरेंद्र तिवारी की हुई संदेहास्पद मौत के बाद उनकी कोविड-19 सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने एहतियातन पूरे पुलिस लाइन को सील कर दिया है. जिले में कोरोना से यह पहली मौत मानी जा रही है.

पुलिस लाइन

एसआई की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव
गौरतलब है कि मृतक एसआई वीरेंद्र तिवारी का स्वैप सैंपल लेकर कोविड-19 जांच के लिए पटना आरएमआरआई भेजा गया था. जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. एसआई वीरेंद्र तिवारी ने कुछ दिन पहले शहर के डॉक्टर बीके सिंह से जांच कराई थी. उन्हें भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है. फिलहाल दाह संस्कार औरंगाबाद में किया जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःPMCH में ओपीडी सहित सभी विभाग शुरू, अस्पताल प्रशासन ने किए पुख्ता बंदोबस्त

पुलिसकर्मियों को किया गया क्वारंटीन
औरंगाबाद के डीएम सौरभ जोरवाल ने बताया कि कोविड-19 से मौत की आशंका के मद्देनजर मृतक एसआई के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों का जांच सैंपल लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस लाइन में सैनिटाइजेशन का काम कराया जा रहा है. वहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. हालांकि डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details