बिहार

bihar

2005 में लालू को हटाया था अब नीतीश को कॉलर पकड़कर गद्दी से उतारेंगे- सूरजभान सिंह

By

Published : Oct 25, 2020, 3:33 PM IST

Updated : Oct 25, 2020, 3:42 PM IST

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सूरजभान सिंह ने कहा कि 2005 में लालू को सत्ता से बेदखल किया गया था. अब नीतीश कुमार को कॉलर पकड़कर गद्दी से उतारेंगे.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेज हो गया है. सभी पार्टी के बड़े नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने पहुंच रहे हैं. इसी सिलसिले में जिले के अंतर्गत शमशेरनगर में एलजेपी की चुनावी सभा आयोजित की गई. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह और प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज ने सभा को संबोधित किया.

सभा को संबोधित करते एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज

'लालू और नीतीश के शासन में नहीं हुआ विकास'
सभा को संबोधित करते हुए सूरजभान सिंह ने कहा कि इस चुनाव में जनता मन बना चुकी है. नीतीश कुमार की सत्ता जाने वाली है. नीतीश कुमार ने अपने शासन काल में विकास का कोई काम नहीं किया. उससे पहले आरजेडी के शासन काल के 15 सालों में भी कोई काम नहीं हुआ था. जनता अब बदलाव चाहती है.

देखें वीडियो

कॉलर पकड़कर नीतीश को उतारेंगे गद्दी से'
सूरजभान सिंह ने कहा कि 2005 में लालू को सत्ता से बेदखल किया गया था. अब नीतीश कुमार को कॉलर पकड़कर गद्दी से उतारेंगे. सभा को प्रिंस राज ने भी संबोधित किया. उन्होंने ओबरा सीट से एलजेपी प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए वोट मांगा. उन्होंने कहा कि विकसित बिहार के सपने के लिए एलजेपी के प्रत्याशी को जिताकर सदन भेजें.

Last Updated : Oct 25, 2020, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details