बिहार

bihar

By

Published : Jan 29, 2020, 4:38 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: सच्चिदानंद सिंहा कॉलेज परीक्षा केंद्र पर छात्रों का हंगामा, दो छात्र गिरफ्तार

छात्रों का कहना है कि प्रश्न पत्र पहले से ही खुला हुआ था और मोबाइल पर वायरल हो रहा था. इसके बाद ज्यादातर विद्यार्थी परीक्षा केंद्र से बाहर आ गए. लेकिन प्रशासन की ओर से छात्रों के आरोप को सिरे से खारिज किया गया.

दो गिरफ्तार
दो गिरफ्तार

औरंगाबाद: जिले के सच्चिदानंद सिंहा कॉलेज में छात्रों ने एसडीईटी परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक करने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान छात्रों ने सिन्हा कॉलेज जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर दिया और सड़क पर मौजूद एक चालक को बंधक बना लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दो छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

परीक्षा केंद्र पर छात्रों ने जमकर किया हंगामा

छात्रों ने सड़क किया जाम
गौरतलब है कि छात्रों का कहना था कि प्रश्न पत्र पहले से ही खुला हुआ था और मोबाइल पर वायरल हो रहा था. इसके बाद ज्यादातर विद्यार्थी परीक्षा केंद्र से बाहर आ गए. फिर छात्रों ने प्रशासन और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान छात्रों ने सिन्हा कॉलेज जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर दिया. इसकी सूचना मिलते ही एसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार, नगर थाना अध्यक्ष रवि भूषण सहित अन्य अधिकारी पहुंचे.

देखें पूरी रिपोर्ट

'छात्रों का आरोप गलत'
सभी अधिकारिओं ने वहां हंगामा कर रहे लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. लेकिन छात्र किसी की सुनने को तैयार नहीं थे. इसीलिए पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनात कर दी गई. वहीं, इस मौके पर सुरक्षाबलों ने जमकर लाठी भांजी. जिससे यहां भगदड़ मच गई. वहीं, इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. सदर एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि छात्रों का आरोप गलत है. जो प्रश्न पत्र दिखाया जा रहा है. वह परीक्षा केंद्र से संबंधित नहीं है. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि इस मामले कि जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details