बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LIVE VIDEO: एक.. दो.. तीन और क्लास रूम में प्रोफेसर साहब को पीटने लगी छात्रा

बिहार के औरंगाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़की एक शख्स की चप्पल से पिटाई कर रही है. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Oct 29, 2021, 10:21 AM IST

Aurangabad
Aurangabad

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद ( Aurangabad ) जिले में एक प्रोफेसर साहब को छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. छात्रा ने सरेआम प्रोफेसर साहब की चप्पल से जमकर पिटाई ( Student Beat Up The Professor ) कर दी. वहीं किसी तरह प्रोफेसर साहब जान बचाकर कॉलेज से फरार हो गए. पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ( Video Viral ) हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला देवकुंड थाना इलाके के रामशरण यादव कॉलेज का है. बताया जा रहा है कि प्रोफेसर साहब छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे, जिसका छात्रा द्वारा विरोध किया गया. इसके बाद भी प्रोफेसर साहब नहीं माने. फिर छात्रा के शोर मचाने पर कॉलेज के अन्य स्टूडेंट्स मौके पर पहुंच गए और पीड़ित छात्रा ने प्रोफेसर की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में रंगदारी वसूली.. '20 लाख कार की डिक्की में रख दो..' फिर ऐसे हुए गिरफ्तार

वहीं, इस घटना के बाद छात्र आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कॉलेज परिसर में घंटों हंगामा करते रहे. घटना के बाद किसी तरह आरोपी प्रोफेसर जान बचाकर भाग खड़ा हुआ.

इस बाबत जब औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नोट: ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details