बिहार

bihar

LJP के प्रदेश महासचिव ने किया औरंगाबाद का दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

By

Published : Jul 12, 2020, 8:44 PM IST

etv bharat
etv bharat

औरंगाबाद: राज्य में चुनाव की संभावनाओं को देखते हुए जिले में भी चुनावी गतिविधियां तेज हो गई है. यहां लोक जन शक्ति पार्टी ने कार्यकर्ताओं के बीच अपनी सक्रियता बढ़ा दिया है और लगातार बैठकों का दौर जारी है. इस गतिविधियों को संचालित करने प्रदेश महासचिव पहुंचे हैं.


लोजपा सभी सीटों पर चुनाव की कर रही है तैयारी

एनडीए की आपसी खींचतान के बावजूद लोक जनशक्ति पार्टी ने जिले में राजनीतिक सक्रियता बढ़ा दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के इस ऐलान के बाद कि वे सभी सीटों पर चुनावी तैयारी कर रहे हैं. लोजपा प्रदेश महासचिव उपेंद्र यादव ने जिले में बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. ताजा बैठक जिले के ओबरा प्रखंड मुख्यालय स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में हुई. इस बैठक में संगठन विस्तार को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गई. बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष बिजेंद्र कुमार और संचालन जिला उपाध्यक्ष सुरेश पासवान ने किया.

LJP के प्रदेश महासचिव ने किया औरंगाबाद का दौरा.
पार्टी के विस्तार के लिए की गई बैठक

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश महासचिव सह पटना जिला प्रभारी उपेंद्र यादव थे. उन्होंने उपस्थित प्रखंड, पंचायत एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा बूथ कमेटी बनाने का निर्देश दिया गया था. उन्हीं के निर्देशानुसार बूथ कमेटी के साथ-साथ ओबरा विधानसभा से पच्चीस हजार सदस्य भी बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंप दिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि आज का बैठक मुख्य रूप से पार्टी विस्तार को लेकर किया गया है.


लोगों को बताया जा रहा पार्टी की नीति और सिद्धांत

प्रदेश महासचिव ने बताया कि क्षेत्र में पूरे जोर-शोर से संपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क बनाते हुए पार्टी के नीति और सिद्धांतों के बारे में लोगों को बताया जा रहा है. जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुना जा रहा है. लोगों की हर तरह की समस्याओं का समाधान की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान के द्वारा गरीब परिवारों को तीन महीने तक निशुल्क राशन दिया जा रहा था, लेकिन इस बढ़ते महामारी को देखते हुए अब गरीब परिवारों को छठ महापर्व तक निःशुल्क राशन वितरण किया जाएगा.

जोर-शोर से चलाया जा रहा जन संपर्क अभियान

इस महामारी में राशन वितरण के दौरान कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए सभी कार्यकर्ता सक्रिय हैं. वहीं प्रवासी मजदूर जो इस महामारी में अपने घर लौटे हैं उन्हें भी चिन्हित कर निःशुल्क राशन दिया जा रहा है. वहीं प्रखंड अध्यक्ष बिजेंद्र कुमार ने कहा की पार्टी के द्वारा जनसंपर्क अभियान जोर-शोर से चलाया जा रहा है. पार्टी विस्तार को लेकर गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details