बिहार

bihar

By

Published : Oct 1, 2020, 2:25 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 29 किलो से अधिक गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस तस्कर से पूछताछ कर आगे की कार्रवाी में जुट गई है.

smuggler arrested with over 29 kg of hemp
गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद:विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे बिहार में चौकसी बढ़ी दी गई है. वहीं जिले के दाउदनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.


तस्कर गिरफ्तार
जिले के दाउदनगर पुलिस ने शहर के लखन मोड़ के पास छापेमारी करते हुये भारी मात्रा में गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के नेतृत्व में की गई है. इस मामले को लेकर प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. इस गांजे की कीमत करीब ढाई से तीन लाख रुपये बताई जा रही है.


घर और दुकान में छापेमारी
दाउदनगर अनुमंडल के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि अवैध गांजा भंडारण और बिक्री की गुप्त सूचना पर थानाध्यक्ष ने डॉन प्रसाद के घर और दुकान में छापेमारी की है. इस दौरान 29 किलो 745 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डॉन प्रसाद के घर और दुकान में गांजा का भंडारण और बिक्री किया जाता है, जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी की.


तस्कर से पूछताछ
पुलिस ने एक-एक किलो गांजा का 21 पैकेट, और 745 ग्राम का आठ पैकेट बरामद किया गया है. इस मामले में तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं तस्कर से पूछताछ के आधार पर कार्रवाई और छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details