बिहार

bihar

औरंगाबादः पुलिस लाइन में SI की संदेहास्पद मौत, क्वॉरंटीन सेंटर में कर रहे थे ड्यूटी

By

Published : Jun 9, 2020, 7:09 AM IST

Updated : Jun 9, 2020, 7:23 AM IST

जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने कहा कि परिजनों की मांग पर चिकित्सकों की एक विशेष टीम पुलिस लाइन पहुंची. जहां शव का सैंपल लिया गया. जिसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. हालांकि उनकी मौत कोविड-19 से हुई है कि नहीं इस बात का खुलासा सैंपल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा.

PATNA
PATNA

औरंगाबाद: जिले के पुलिस लाइन में एसआई वीरेंद्र तिवारी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मृतक विरेंदर खुदवां थाना में पदस्थापित थे. लेकिन हसपुरा के क्वॉरंटीन सेंटर में ड्यूटी कर रहे थे.

परिजनों की जांच की मांग
गौरतलब है कि एसआई पुलिस लाइन में अपना प्रभार सौंपने आए थे. मगर तबीयत बिगड़ जाने के बाद वह पुलिस लाइन में ही ठहर गए थे. जिसके बाद उनकी अचानक मौत हो गयी. बक्सर से पहुंचे उनके परिजनों ने कोविड-19 से मौत की आशंका जताते हुये इसकी जांच कराने की मांग की.

देखें पूरी रिपोर्ट

डायबिटीज की बीमारी से थे पीड़ित
जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने कहा कि परिजनों की मांग पर चिकित्सकों की एक विशेष टीम पुलिस लाइन पहुंची. जहां से शव का सैंपल लिया गया. जिसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. हालांकि उनकी मौत कोविड-19 से हुई है कि नहीं इस बात का खुलासा सैंपल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. उन्होंने कहा कि ये पहले से डायबिटीज की बीमारी से पीड़ित थे.

Last Updated : Jun 9, 2020, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details