बिहार

bihar

औरंगाबाद में सात और पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 60

By

Published : May 25, 2020, 11:22 PM IST

जिले में प्रवासी मजदूरों के आगमन के कारण कोरोन मरीजों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है. वहीं, सोमवार को 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई.

seven new corona positive patient found in aurangabad
औरंगाबाद में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या

औरंगाबाद:जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार की देर शाम मरीजों के आई रिपोर्ट में 7 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस तरह कुल मिलाकर जिले में 60 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि एक समय औरंगाबाद जिला ग्रीन जोन में था. ग्रीन जोन से येलो जोन में आने के साथ ही कोविड मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. एक ही सप्ताह के भीतर देखते देखते मरीजों की संख्या 53 हो गई थी. वहीं, सोमवार की देर शाम 7 और मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई.

जिला अस्पताल, औरंगाबाद

पॉजिटिव मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री

सोमवार को पाए गए पॉजिटिव मरीजों में 3 सूरत से, 2 नोएडा से, गाजियाबाद और डेहरी से 1-1 मजदूर आए हैं. इन मरीजों में से बारुण प्रखंड के 3, मदनपुर के 2, रफीगंज के 1 और औरंगाबाद प्रखण्ड के 1 रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने कुछ क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर रहने वाले लोगों से बात की थी और उनका हाल चाल जाना था.

5 मरीजों की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

इसके अलावे जिले के लिए एक अच्छी खबर ये कि पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए 5 मरीजों की फिर से जांच में है रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस प्रकार जिले में अब तक कुल 23 मरीज ठीक हो चुके हैं और अभी कुल 37 मरीज एक्टिव केस में है. जिले में प्रवासी मजदूरों के आगमन के कारण कोरोना मरीजो की संख्या में अचानक से काफी बढ़ी है. वहीं, जिला प्रशासन भी काफी सतर्क है. इन मरीजों की स्क्रीनिंग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details