बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में चला सर्च अभियान, नक्सली मौके से फरार होने में कामयाब

औरंगाबाद में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और एसएसबी के जवानों ने संयुक्त रूप से नक्सल प्रभावित क्षेत्र में छापेमारी की. हालांकि इस दौरान नक्सली भागने में सफल रहे.

By

Published : Jun 10, 2020, 12:02 PM IST

औरंगाबाद में सर्च अभियान
औरंगाबाद में सर्च अभियान

औरंगाबाद: जिले के नक्सल प्रभावित नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया. ये सर्च अभियान पुलिस और एसएसबी के जवानों ने संयुक्त रूप से किया. वहीं, इस दौरान किसी भी नक्सली की गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

गुप्त सूचना के आधार पर औरंगाबाद में नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के जवानों ने सर्च अभियान चलाया. हालांकि पुलिस को किसी तरह की सफलता हाथ नहीं लगी. छापेमारी की भनक लगते ही सभी नक्सली फरार हो गए. सशस्त्र सीमा बल काला पहाड़ और टंडवा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से बिहार-झारखंड सीमा स्थित कुण्ड, बारा, द्रोणा पहाड़, लखन्हवा पहाड़ सहित क्षेत्र के कई जगहों पर छापेमारी की. नक्सलियों के खिलाफ सघन सर्च अभियान चलाया.

नक्सलियों में दहशत
एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हार्डकोर नक्सली अपने हथियारबंद दस्ते के साथ लेवी लेने के लिए कुंड पर बारा गांव के पास आए हुए हैं. उनका उद्देश्य दहशत फैलाना भी था. वहीं, कुंड पर स्थित मंदिर परिसर में बैठे कुछ संदिग्ध लोगों से पुलिस ने पूछताछ की. सशस्त्र सीमा बल और टंडवा थाना पुलिस की तरफ से किए गए सघन छापेमारी अभियान से नक्सलियों में भय का माहौल कायम हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details