बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः SSB के जवान चला रहे नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान

एसएसबी के जवान नक्सली ठिकानों पर लगातार सर्च अभियान चला रहे हैं. इसके तहत कई गांवों में छापेमारी की गई. जवान सर्च अभियान में डॉग स्कॉयड की भी मदद ले रहे हैं.

By

Published : May 10, 2020, 10:41 AM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबादः छत्तीसगढ़ और झारखंड में हुए नक्सली हमले के बाद बिहार के नक्सल प्रभावित इलाकों में चौकसी बरती जा रही है. यहां के सुरक्षा जवान अलर्ट पर हैं. कई जिलों में एसएसबी की ओर सर्च अभियान भी चलाए जा रहे हैं.

चलाया जा रहा सर्च अभियान
झारखंड से लगने वाले सीमाई इलाकों के पड़ाडी क्षेत्रों में सर्च अभियान जारी हैं. जिले के जोगिया पहाड़, टंडवा थाना के शिकारपुर, चितवा बांध दुआरी सहित कई अन्य इलाकों में सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं. एसएसबी के जवान स्वान दस्ता की मदद से छापेमारी कर रहे है. इस दौरान जवान कोरोना के संकट को देखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का भी ख्याल रख रहे हैं.

सर्च अभियान में जुटे एसएसबी के जवान

जारी है छापेमारी
गया इकाई के कमांडेंट राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. औरंगाबाद जिले के एसएसबी सहायक कमांडेंट अभिषेक कुमार ने बताया कि डॉग स्कॉयड के सहयोग से नक्सलियों के ठिकानों पर छापामारी जारी है.

झारखंड के पलामू में नक्सली वारदात
बता दें कि पड़ोसी राज्य झारखंड के पलामू जिला के पिपरा थाना क्षेत्र के चपरवार गांव में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने यहां क्रेशर मशीन और 15 हाइवा को फूंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details