बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: SDO ने बांटी राहत सामग्री, इलाके का भी लिया जायजा

कोरोना वायरस को लेकर लगातार जागरूतका अभियान चल रहा है. औरंगाबाद की एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह ने ने लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया साथ ही लोगों में जागरूकता अभिायान फैलाया.

By

Published : Apr 9, 2020, 12:36 PM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: लॉक डान में जरूरतमंदों की परेशानी को कम करने के लिए दाउदनगर अनुमंडल एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह ने राहत सामग्री का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील की.

दाउदनगर अनुमंडल के एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह ने दाउदनगर प्रखंड के करमा पंचायत स्थित महादलित टोला भुईंया बिगहा में पहुंचकर ग्रामीणों से मुलाकात की. साथ ही उनसे राशन कार्ड के बारे में जानकारी हासिल की. ग्रामीणों से यह जानकारी ली गई कि उनके पास राशन कार्ड है या नहीं? उन्हें डीलर द्वारा राशन प्रदान किया जाता है या नहीं? इसी दौरान गांव में पहुंचे भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज के सचिव डॉ. प्रकाश चंद्रा ने एसडीओ के साथ मिलकर करीब दो दर्जन लोगों के बीच खाद्यान्न सामग्री का किट गरीबों के बीच वितरित किया गया.

इलाके का जायजा लेती औरंगाबाद एसडीओ

SDO ने दी जानकारी
औरंगाबाद जिले के दाउदनगर अनुमंडल के एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह ने कहा कि वे यह जानने के लिये इस टोला में पहुंची हैं कि लोगों के पास राशन कार्ड है या नहीं? उन्हें राशन मिलता है या नहीं? उन्होंने कहा कि यहां देखा गया कि समाजसेवीयों द्वारा भी गरीबों के बीच खाद्यान्न सामग्री वितरित किया जा रहा है. उसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है कि नहीं? उन्होंने कहा कि दुकानदारों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिया गया है कि प्रतिदिन 20 से 25 लाभुकों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आवश्यक रूप से खाद्यान्न का वितरण करें. इसमें किसी तरह की कोताही न बरतें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details