बिहार

bihar

औरंगाबाद: दबंगों ने सड़क निर्माण कार्य को रोका, JCB चालक पर की फायरिंग

By

Published : Apr 26, 2020, 9:45 AM IST

आक्रोशित लोगों का कहना था कि सरकारी जमीन से बाहर सड़क निर्माण के लिए खुदाई की जा रही है. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आपत्ति करने वाले लोगों ने एक फायरिंग भी की.

Road construction work
Road construction work

औरंगाबाद:जिले के गोह थाना क्षेत्र के गया-दाउदनगर मुख्य मार्ग नगाइन गांव के पास सड़क निर्माण कार्य को कुछ दंबगों ने रोक दिया. बताया जाता है कि सड़क की चौड़ीकरण का काम चल रहा था. इसी क्रम में नगाइन गांव के कुछ लोग आए और जेसीबी चालक को जमीन खोदने से मना कर दिया. वहीं, इस दौरान फायरिंग भी की गई.

इस घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार दल बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली. गोलीबारी के इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि चालक ने अधिकारी को बताया कि गोली चलने से वह बाल-बाल बच गया.

सड़क निर्माण कार्य को कुछ लोगों ने रोका

जांच में जुटी पुलिस
दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि स्थानीय कुछ लोगों ने आकर निर्माण कार्य को रोक दिया. उनका कहना था कि सरकारी जमीन से बाहर सड़क निर्माण के लिए खुदाई की जा रही है. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आपत्ति करने वाले लोगों ने एक फायरिंग भी की. फायरिंग मामले में पुलिस जांच कर रही है, जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details