बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः बिहार बंद को लेकर आरजेडी ने निकाला मशाल जुलूस, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

मशाल जुलूस में पहुंचे पूर्व पर्यटन राज्यमंत्री सुरेश पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देश को बांटने की कोशिश की है. लेकिन राष्ट्रीय जनता दल इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा.

By

Published : Dec 21, 2019, 9:02 AM IST

aurangabad
मशाल जुलूस

औरंगाबादःआरजेडी की ओर से सीएए और एनआरसी के विरोध में शनिवार 21 दिसंबर को बिहार बंद का ऐलान किया गया है. इससे पहले शुक्रवार शाम आरजेडी कार्यकर्ताओं ने शहर में मशाल जुलूस निकाला और जमकर सरकार विरोधी नारे भी लगाए.

सीएए और एनआरसी के खिलाफ नारेबाजी
मशाल जुलूस शहर के गांधी मैदान से निकलकर मुख्य बाजार होते हुए रमेश चौक पहुंचा, जहां सीएए और एनआरसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस मशाल जुलूस का नेतृत्व पूर्व पर्यटन राज्यमंत्री सुरेश पासवान और जिलाध्यक्ष कौशलेंद्र यादव कर रहे थे.

जानकारी देते संवाददाता

'देश को बांटने की कोशिश'
मशाल जुलूस में पहुंचे पूर्व पर्यटन राज्यमंत्री सुरेश पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देश को बांटने की कोशिश की है. इस कानून के माध्यम से भारत में गंगा जमुनी तहजीब को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. लेकिन राष्ट्रीय जनता दल इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा.

सुरेश पासवान, पूर्व पर्यटन राज्यमंत्री

पूरी तरह सफल होगा बंद
पूर्व मंत्री ने ये भी कहा कि शनिवार को बंद पूरी तरह सफल होगा. इस बिहार बंद के माध्यम से केंद्र को यह बताने की कोशिश की जाएगी की देश को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि राजद और महागठबंधन के जरिए यह विरोध प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा, जब तक केंद्र सरकार यह कानून वापस नहीं ले लेती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details